डोईवाला : युवक की हुई हत्या या आत्महत्या? तफ्तीश में जुटी पुलिस

शव मिलने की खबर गांव में आग की तरह फैल गई और मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई।

डोईवाला : युवक की हुई हत्या या आत्महत्या? तफ्तीश में जुटी पुलिस
डोईवाला : युवक की हुई हत्या या आत्महत्या? तफ्तीश में जुटी पुलिस

डोईवाला (प्रियांशु सक्सेना)। दूधली क्षेत्र के नागल ज्वालापुर में 30 वर्षीय युवक का खून से लथपथ शव मिलने से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर शव को अपने कब्जे में ले लिया है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली कि दुधली के नागल ज्वालापुर में निवासी 30 वर्षीय राहुल चौधरी का शव एक बंद कमरे में खून से लथपथ पड़ा है। शव मिलने की खबर गांव में आग की तरह फैल गई और मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई।

जानकारी के अनुसार, कुछ दिनों से युवक की कोई खबर न मिलने के कारण गुरुवार देर शाम को उसका मित्र राहुल के निवास पर पहुंचा, तो अंदर से दरवाजा बंद था और कमरे के अंदर से दुर्गंध आ रही थी। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई और जब दरवाजा खोल कर देखा तो अंदर खून से लथपथ युवक का शव पड़ा मिला। 

सूचना पर डोईवाला कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मनोज मेनवाल अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की तफ्तीश में जुट गए। जहां पुलिस ने देखा कि एक बंद कमरे में युवक की लाश जमीन पड़ी है जिसके पास से पुलिस को एक तमंचा भी बरामद हुआ है।

युवक की मौत गोली लगने से हुई है और शव दो, तीन दिन पुराना लग रहा है। बताया जा रहा है मृतक राहुल चौधरी अपने घर पर अकेला रहता था और वह नशे का आदि भी था। पुलिस मामले की जांच में भी जुटी है और यह भी पता लगाने में जुटी है कि यह आत्महत्या है या हत्या।