दिनेशपुर क्षेत्र में हुई चोरी का खुलासा दो गिरफ्तार

दिनेशपुर क्षेत्र में हुई चोरी का खुलासा दो गिरफ्तार

दिनेशपुर क्षेत्र में हुई चोरी का खुलासा दो गिरफ्तार
दिनेशपुर क्षेत्र में हुई चोरी का खुलासा दो गिरफ्तार

दिनेशपुर : थाना पुलिस ने दिनेशपुर में हुई चोरी का खुलासा कर दिया।इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफतार किया है। बीती 4 अगस्त को अभिराम मिस्त्री पुत्र अधीर मिस्त्री निवासी वार्ड नंबर 3 चन्दनगढ ने थाना पुलिस को तहरीर बताया था कि तीन अगस्त को रात 12-03 बजे के मध्य में वार्ड नंबर 3 चन्दनगढ दिनेशपुर स्थित किराने की दुकान से अज्ञात चोर द्वारा गल्ले से नगद रुपए, आधार कार्ड,,पैन कार्ड चोरी कर ले गए हैं।

तहरीर के आधार पर पुलिस ने इस मामले में मुकदमा संख्या 118/22 धारा 379 आईपीसी बनाम अज्ञात दर्ज किया था। चोरी की घटना के खुलासे के लिए थानाध्यक्ष के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई। घटना के संबंध में मुकदमा वादी से पूछताछ के आधार पर धारा 370 आईपीसी के स्थान पर 457/380 आईपीसी होना पाया गया। मुखबिर को घटना के संबंध में बताया गया।

दिनांक चार अगस्त को ही मुखबिर की सूचना पर घटना में लिप्त मंगल विश्वास पुत्र बाबलू विश्वास निवासी चन्दनगढ वार्ड नंबर तीन थाना दिनेशपुर तथा राहुल विश्वास पुत्र अजीत विश्वास निवासी उपरोक्त को दुर्गापुर पुलिया के पास से गिरफ्तार कर लिया गया।

आरोपियों की तलाशी के दौरान मंगल विश्वास के पास से कुल 2400 रुपए और वादी मुकदमा का आधार कार्ड तथा अभिराम मिस्त्री के कब्जे से 3055 रुपए व पीड़ित का पैन कार्ड बरामद किया गया।

पुलिस पूछताछ में दोनों आरोपियों ने बताया कि वह रुपए व कागजात कल रात हमने अभिराम की दुकान से चोरी किए थे। वही उन्होंने बताया कि दुकान से मिले रुपए उन्होंने आपस में बांट लिए थे। पुलिस ने बरामदगी के आधार पर धारा 411 की वृद्धि की है।

ब्यूरो चीफ : एम सलीम खान की रिपोर्ट