फायरिंग मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

फायरिंग मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

फायरिंग मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार
फायरिंग मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

गदरपुर : थाना क्षेत्र में घर में घुसकर मारने के इरादे से तमंचों से फायर करने के मामले में पुलिस टीम ने तीन लोगों को तमंचों सहित गिरफ्तार किया है।

इस मामले का खुलासा अपर पुलिस अधीक्षक काशीपुर चन्दमोहन सिंह और पुलिस क्षेत्राधिकारी वंदना वर्मा ने संयुक्त रूप से थाने में करते हुए बताया कि 31 जुलाई 22 की शाम वार्ड नंबर दो करतारपुर कालौनी निवासी तबस्सुम पत्नी शकील मियां ने पुलिस को दी तहरीर में शाकिर अली व उसके दो तीन अन्य साथियों पर जान से मारने के उद्देश्य से फायरिंग करने का आरोप लगाया था।

पुलिस नशा किया अली व उसके अन्य साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ मंजूनाथ टीसी के आदेशानुसार व पुलिस अधीक्षक काशीपुर और पुलिस क्षेत्राधिकारी के दिशा निर्देशों पर प्रभारी निरीक्षक गदरपुर के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया।

उपनिरीक्षक गौरव जोशी द्वारा सुरागसी व मुखबिर की सूचना पर शाकिर अली पुत्र सनावर अली निवासी वार्ड नंबर एक करतारपुर रोड़ गदरपुर, नासिर पुत्र सनावर अली निवासी वार्ड नंबर 11 गदरपुर जो दोनों सगे भाई हैं,जाफर अली पुत्र अकबर अली निवासी वार्ड नंबर एक करतारपुर रोड़ गदरपुर को भीमताल से आरोपी शाकिर अली के बेहनोई रफी के घर से गिरफ्तार कर लिया।

आरोपियों ने अपराध को स्वीकार करते हुए बताया कि गिरफ्तारी से बचने के लिए वह पहले रामपुर उसके बाद भीमताल अपने बेहनौई के घर चलें गये। उनकी निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त दो तमंचे एक खोखा कारतूस तथा 315 बोर मय खोखा कारतूस बरामद किया गया है।

पुलिस ने बताया कि शाकिर अली के विरुद्ध इसके अलावा आठ विभिन्न संगीन मामले दर्ज हैं। जबकि नासिर के विरुद्ध दो ममाले पहले से दर्ज है। पुलिस टीम में थाना प्रभारी गदरपुर विजेन्द्र शाह, उपनिरीक्षक गौरव जोशी, इमरान अंसारी, मोहन बोरा दर्शन सिंह शामिल हैं।

ब्यूरो चीफ : एम सलीम खान की रिपोर्ट