डोईवाला : इंडिया लेजेंड्स समेत अन्य 3 देशों की टीम पहुंची एयरपोर्ट

इंडिया लेजेंड्स समेत इंग्लैंड लेजेंड्स, श्रीलंका लेजेंड्स व न्यूजीलैंड लेजेंड्स की टीम जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंची।

डोईवाला : इंडिया लेजेंड्स समेत अन्य 3 देशों की टीम पहुंची एयरपोर्ट
डोईवाला : इंडिया लीजेंड समेत अन्य 3 देशों की टीम पहुंची एयरपोर्ट

डोईवाला (प्रियांशु सक्सेना)। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 के रोमांचक क्रिकेट मुकाबले देहरादून में शुरू होने जा रहे हैं। 21 से 25 सितंबर तक राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में रोड़ सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के छह मैच खेले जाएंगे, जिसमें से दो मैच इंडिया लीजेंड टीम के है।

22 सितंबर को इंडिया बनाम इंग्लैंड का मुकाबला रायपुर स्थित क्रिकेट स्टेडियम में होना है। जिसके चलते मंगलवार को इंडिगो फ्लाइट से करीब एक भजे इंडिया लेजेंड्स समेत इंग्लैंड लेजेंड्स, श्रीलंका लेजेंड्स व न्यूजीलैंड लेजेंड्स की टीम जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंची।

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर समेत कई अन्य दिक्कत खिलाड़ी भी एयरपोर्ट पहुंचे, जहां से सभी खिलाड़ी देहरादून रवाना हुए। अपने चहेते क्रिकेटर्स की झलक पाने को सैकड़ो प्रशंसक एयरपोर्ट के बाहर नजर आए।

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन का लोगों में बहुत क्रेज है। इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है की मात्र उनकी एक झलक पाने को ही कई प्रशंसक घंटो धूप में एयरपोर्ट पर ही डेट रहे। सचिन समेत विभिन्न टीमों के करीब पचास से साठ अन्य खिलाड़ी भी एयरपोर्ट पहुंचे थे।

सोमवार को ऑस्ट्रेलिया लेजेंड्स व अन्य टीम के खिलाड़ी जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे थे और वहा से देहरादून रवाना हुए थे। 21 सितंबर से देहरादून में होने वाले सीरीज के पहली मैच से ही स्टेडियम में चौके और छक्कों की बरसात होती नजर आएगी।