समाजसेवी रविंद्र राजपूत ने करा भाजपा का वार्ड 73 में धुआंधार प्रचार

समाजसेवी रविंद्र राजपूत ने करा भाजपा का वार्ड 73 में धुआंधार प्रचार

 0  122
समाजसेवी रविंद्र राजपूत ने करा भाजपा का वार्ड 73 में धुआंधार प्रचार
समाजसेवी रविंद्र राजपूत ने करा भाजपा का वार्ड 73 में धुआंधार प्रचार

शालीमार गार्डन साहिबाबाद : उत्तर प्रदेश में नगर निगम चुनाव हेतु आरक्षण की लिस्ट आने के बाद से ही चुनाव का प्रचार जोरों शोरों से होने लगा है आज वार्ड 73 गाजियाबाद नगर निगम के भाजपा को पार्षद प्रत्याशी का आवेदन देने वाले रविंद्र राजपूत उर्फ सोनू राजपूत एडवोकेट ने वार्ड 73 में भाजपा के लिए।

डोर टू डोर अपनी टीम के साथ प्रचार किया जिसमें सैकड़ों लोग शामिल हुए और रविंद्र राजपूत अधिवक्ता ने कहा अगर भारतीय जनता पार्टी ने मुझे टिकट दिया तो मैं वार्ड के हर घर, हर गली का विकास करूंगा ,किसी के साथ सौतेला व्यवहार नहीं किया जाएगा और जन जन का पूरा सम्मान व विकास होगा।

रविंद्र राजपूत ने जनता से अपील करी की हम सबको व्यक्ति का चेहरा नहीं सिर्फ और सिर्फ कमल का फूल देखना है क्योंकि हमारा प्रत्याशी सिर्फ कमल का फूल है और हमको कमल के फूल को भारी मतों से विजई बनाना है।

इसी कड़ी में सचिन शर्मा पूर्व मंडल अध्यक्ष भाजपा से बात की तो उन्होंने कहा हम रविंद्र राजपूत जी के साथ हैं क्योंकि रविंद्र राजपूत बीजेपी में 15 , 20 साल पुराने सक्रिय कार्यकर्ता है। 

बबलू शर्मा जी ने कहा रविंद्र भाई आधी रात को भी जनता के लिए खड़े रहते हैं एक फोन पर मदद करने के लिए आ जाते हैं अगर ऐसे व्यक्ति को वार्ड 73 का टिकट भाजपा देती है तो हम सभी मिलकर भारी मतों से विजई बनाएंगे। 

कालू पाल ने कहा अगर रविंद्र राजपूत जी का टिकट होता है तो भाजपा से तो हम खुलकर उनके साथ रहेंगे क्योंकि रविंद्र राजपूत जी बहुत ही मेहनती कार्य करता है और हर तबके का सम्मान करते हैं। 

सोनू बजरंगी ने कहा रविंद्र राजपूत ने मेरी भी काफी मदद की है और मेरी ही नहीं हर उस व्यक्ति की मदद करते हैं जो इनके पास सहायता के लिए चला जाता है यह कोर्ट में गरीबों के लिए मुफ्त में सहायता देते हैं और जो इनसे होता है हर तरह की सहायता जनता की करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं।

दिन हो या रात कभी भी रविंद्र राजपूत जी को फोन कर लो वह सहायता करने के लिए सबसे आगे खड़े मिलते हैं ऐसे महान व्यक्ति को भारतीय जनता पार्टी को टिकट देना ही चाहिए। निशांत ने कहा हम रविंद्र राजपूत जी के तन मन धन से साथ हैं।

स्टेट हेड साहिल कपूर की रिपोर्ट

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow