ओलंपस हाई ने मनाया 75वां गणतंत्र दिवस

ओलंपस हाई ने मनाया 75वां गणतंत्र दिवस

 0  7
ओलंपस हाई ने मनाया 75वां गणतंत्र दिवस
ओलंपस हाई ने मनाया 75वां गणतंत्र दिवस

देहरादून, 26 जनवरी 2024 : ओलंपस हाई ने आज स्कूल परिसर में 75वां गणतंत्र दिवस बड़े जोश और उत्साह के साथ मनाया। कार्यक्रम की शुरुआत ओलंपस हाई के प्रबंध निदेशक डॉ. कुनाल शमशेर मल्ला द्वारा तिरंगा फहराने से हुई। इसके बाद स्कूल के सभी छात्रों और शिक्षकों द्वारा राष्ट्रगान गाया गया।

कार्यक्रम के दौरान मध्य विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने एक देशभक्ति गीत प्रस्तुत किया। इसके बाद प्रबंध निदेशक डॉ. कुनाल शमशेर मल्ला द्वारा एक प्रेरणादायक भाषण दिया गया।

प्रीफेक्ट्स अवनीश साहू और अस्तुति मित्तल ने इस दौरान गणतंत्र दिवस के महत्व के बारे में बताया। दिन के दौरान स्कूल क्वायर द्वारा 'जय तू जननी' शीर्षक से एक देशभक्ति गीत भी प्रस्तुत किया गया।

इसके बाद प्राथमिक अनुभाग के छात्रों ने कविता पाठ किया। छात्रों में से एक हीया जलवाल ने 'हर एक संकट का हल होगा' शीर्षक से एक भावपूर्ण कविता सुना कर सबका मन मोह लिया।

इस अवसर पर, स्कूल के सीनियर छात्रों ने 'शुभ दिन' और 'दिल है हिंदुस्तानी' जैसे कई देशभक्ति गीतों पर नृत्य प्रस्तुत किया और अपने प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण प्रबंध निदेशक डॉ. कुनाल शमशेर मल्ला द्वारा 'छोड़ो कल की बातें' गीत पर लाइव संगीतमय प्रस्तुति रही।

इस गणतंत्र दिवस को सभी के लिए यादगार बनाने के लिए ओलंपस हाई के छात्रों और शिक्षकों के बीच एक क्रिकेट मैच भी आयोजित हुआ, जिसका उपस्थित सभी लोगों ने आनंद लिया। यह मैच प्रबंध निदेशक डॉ. कुनाल शमशेर मल्ला की कप्तानी में स्कूल के शिक्षकों ने जीता।

कार्यक्रम का समापन ओलंपस हाई की प्रिंसिपल डॉ. अनुराधा मल्ला द्वारा धन्यवाद ज्ञापन के साथ हुआ, जिन्होंने अपने संबोधन के दौरान भारतीय संविधान के महत्व पर प्रकाश डाला।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow