सीपी शर्मा की ताजपोशी पर बधाई देने पहुंचे सिख संगठन के पदाधिकारी

सीपी शर्मा की ताजपोशी पर बधाई देने पहुंचे सिख संगठन के पदाधिकारी

सीपी शर्मा की ताजपोशी पर बधाई देने पहुंचे सिख संगठन के पदाधिकारी
सीपी शर्मा की ताजपोशी पर बधाई देने पहुंचे सिख संगठन के पदाधिकारी

रुद्रपुर : कांग्रेस महानगर कमेटी के नव नियुक्त महानगर अध्यक्ष सीपी शर्मा को बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। बीती देर शाम सिख संगठन से जुड़े पदाधिकारियों ने सीपी शर्मा के आवास पर पहुंचकर उन्हें पुष्प गुच्छ भेंट कर अपनी शुभकामनाएं दी।इस दौरान नव नियुक्त महानगर अध्यक्ष सीपी शर्मा ने उनसे संगठन के विस्तार पर गहनता से चर्चा की।

इस दौरान सीपी शर्मा ने कहा कि जंग खा रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सक्रिय किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पूर्व में जो भी खामियां रही है, उन्हें दूर किया जाएगा।

उन्होंने कहा जिन कार्यकर्ताओं को संगठन से नाराजगी है, उन्हें एक मंच पर लाने काम किया जाएगा। उन्होंने इस बात को स्वीकार किया कि पूर्व में सम्पन्न हुई विधानसभा चुनावों में कांग्रेस प्रत्याशी की हार का कारण महानगर कांग्रेस कमेटी की लापरवाही है।

क्योंकि महानगर कांग्रेस कमेटी ने कांग्रेस प्रत्याशी मीना शर्मा के चुनावी प्रचार में बाहर निकल कर नहीं देखा। जिससे मतदाताओं में गलत संदेश पहुंचा और कांग्रेस प्रत्याशी को हार को सामना करना पड़ा। उन्होंने कहा कि महानगर कांग्रेस कमेटी का विस्तार गंभीरता से किया जाएगा। संगठन में उन कार्यकर्ताओं को जगह दी जाएगी जो संगठन में सक्रिय भूमिका निभाने में सक्षम है।

सीपी शर्मा ने साफ किया कि किसी भी संगठन य राजनीति दल को बंद कमरे में बैठकर नहीं चलाया जा सकता है। इसके लिए जन समुदाय के बीच और संगठन के कार्यकताओं के साथ मिलकर काम करने की जरूरत होती है। उन्होंने साफ किया कि आने वाले नगर निगम,नगर पालिकाओं में चुनावों को लेकर एक ठोस रणनीति पर काम किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय नेतृत्व, प्रदेश नेतृत्व और जिला नेतृत्व ने जो जिम्मेदारी उन्हें सौंपी है,उस पर वह पूरी तरह खरा उतरने का प्रयास किया करेंगे। जमीनी स्तर के कार्यकर्ताओं को संगठन में जगह दी जाएगी। उन्होंने संगठन से नाराज़ कार्यकर्ताओं को कांग्रेस के मंच पर लाने की बात कही है।

उन्हें बधाई देने वालों में वरिष्ठ किसान नेता अमन सिंह, बलविंदर सिंह खालसा, गुरविंदर सिंह,अपार सिंह बेदी,यूथ कांग्रेस के चेतन भट्ट, केन्द्रीय दिव्यांग कल्याण परिषद उत्तराखंड ईकाई के कार्यकारी अध्यक्ष एम सलीम खान, रामपाल धनगढ सहित अन्य लोग मौजूद थे।

ब्यूरो चीफ : एम सलीम खान की रिपोर्ट