मसूरी अंबेडकर चौक के पास दो भिखारी संदिग्ध हालत में मूर्छित अवस्था में मिले, एक की मौत

मसूरी अंबेडकर चौक के पास दो भिखारी संदिग्ध हालत में मूर्छित अवस्था में मिले, एक की मौत

मसूरी अंबेडकर चौक के पास दो व्यक्ति संदिग्ध हालत में मूर्छित अवस्था में पड़े हुए मिले जिनको 108 एंबुलेंस की मदद से मसूरी उप जिला चिकित्सालय ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया जबकि एक नशे की हालत में था।

डॉक्टर अभिषेक कुमार ने बताया कि पुलिस द्वारा 108 एंबुलेंस की मदद से दो व्यक्तियों को अस्पताल लाया गया था जिसमें से एक व्यक्ति विकलांग था एक पैर कटा हुआ था और वह जब उसकी जांच की गई तो वह मृत पाया गया।

उन्होंने कहा कि दूसरा व्यक्ति नशे की हालत में था जिसको उपचार के बाद पुलिस के हवाले कर दिया गयां। उन्होंने बताया कि मृत व्यक्ति उत्तर प्रदेश मुजफ्फरनगर का रहने वाला है उसकी जेब से प्राप्त आईडी के अनुसार रामदास 51 वर्षीय पुत्र हरिराम निवासी निर्माणा मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश का रहने वाला था।

मसूरी पुलिस ने बताया कि दोनों व्यक्ति मसूरी में अम्बेडकर चौक के पास मूर्छित अवस्था में सड़क किनारे पडे हुए थे स्थानीय लोगो की सूचना पर मसूरी पुलिस और 108 एम्बूलेंस मौके पर पहुची और 108 एंबुलेंस के माध्यम से अस्पताल ले जाया गया ।

जहा डॉक्टरों द्वारा जांच के बाद एक को मृत घोषित किया गया वहीं दूसरे का इलाज किया जा रहा है। उन्होने बताया कि मृतक विकलांग है और मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश का रहने वाला है और मसूरी में अक्सर भीख मांगते हुए देखा गया है उन्होंने कहा कि मृतक के परिजनों की तलाश की जा रही है वह दूसरे व्यक्ति से भी पूछताछ की जा रही है।

रिपोर्टर : सुनील सोनकर, मसूरी