डोईवाला : झूठ का सहारा लेकर रचाई शादी, अब कर रहे दहेज की मांग

ससुराल पक्ष के खिलाक उचित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही की मांग की।

 0  172
डोईवाला : झूठ का सहारा लेकर रचाई शादी, अब कर रहे दहेज की मांग
फाइल फोटो।

डोईवाला, (प्रियांशु सक्सेना)। जौलीग्रांट स्थित भंगलाना निवासी शिखा ने अपने पति अंकुर, सास गीता देवी, ससुर राजेश कुमार, ननद पायल, ननद नैना, चाचा हरकेश व जीजा दलिप के खिलाक उचित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही की मांग की।

पीड़ित ने महिला हेल्पलाईन के माध्यम से शिकायत दर्ज करते हुए बताया की उनका विवाह 8 फरवरी 2023 को अंकुर पुत्र राजेश कुमार निवासी कुडकावाला डोईवाला से दोनो परिवारों की सहमति से हुआ था।

हालांकि, शादी से पूर्व लड़के के परिजनों ने झूठ का सहारा लिया और लडकी को विवाह का झांसा दिया। बताया की लडका पीएचडी धारक है तथा एक अच्छी नौकरी पर है साथ ही प्रोर्पटी डिलिंग का काम भी करता है।

परंतु कुछ समय बाद पता चला की वह कोई पीएचडी धारक नही है बल्कि खेती का काम करता है। जिसपर ससुराल द्वारा यह कहा गया की हमारे द्वारा झूठ बोलकर शादी की गयी क्योंकि तुझसे ये सब काम करवा सके, यह सुनकर वह अचम्भित हुई तथा खुद को ठगा हुआ महसूस करने लगी।

उसने बताया की ससुराल वाले 20 लाख की मांग के रहे हैं अन्यथा अपने बेटे का दूसरा विवाह करने की धमकी से रहे हैं। उन्होंने अपने ससुर पर भी गलत निगाहो से देखने की तथा उसे छूना की बात कही। उन्होंने ससुराल पर मारपीट, मानसिक रूप से प्रताड़ित करने, गाली गलोज, धमकी का आरोप लगाया

 

 

 

 

 

 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

PRIYANSHU SAXENA पत्रकार