अग्रणी फूड आउटलेट ब्रूबेक्स और चाट का चस्का देहरादून में खुला

अग्रणी फूड आउटलेट ब्रूबेक्स और चाट का चस्का देहरादून में खुला

अग्रणी फूड आउटलेट ब्रूबेक्स और चाट का चस्का देहरादून में खुला
अग्रणी फूड आउटलेट ब्रूबेक्स और चाट का चस्का देहरादून में खुला

देहरादून : भारत के अग्रणी कैफे ब्रांड ब्रूबेक्स एंड चाट का चस्का ने आज राजपुर रोड, देहरादून पर अपना नया आउटलेट खोला। कैफे का उद्घाटन देहरादून के मेयर सुनील उनियाल गमा द्वारा किया गया।

उद्घाटन कार्यक्रम में, देहरादून के प्रसिद्ध फ़ूड ब्लॉगर्स और इन्फ्लुएंसर्स को फ़ूड टेस्टिंग और लॉन्च किए गए नए आउटलेट का संपूर्ण अनुभव प्राप्त करने के लिए आमंत्रित किया गया था।

इस अवसर पर बोलते हुए, ब्रूबेक्स के संस्थापक और सीईओ, अनुपम सिंह ने कहा, "देहरादून में हमारा उद्देश्य सामूहिक रूप से हमारे ब्रांड ब्रूबेक्स और चाट का चस्का लाना है जो हमारे ग्राहकों को स्वादिष्ट व्यंजनों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करेगा।

हमारा आउटलेट चाट का चस्का दक्षिण से उत्तर भारत तक का इंडियन स्ट्रीट फ़ूड प्रदान करता है जबकि ब्रूबेक्स कॉन्टिनेंटल ग्लोबल व्यंजन पेश करता है।

यह अवधारणा पूरी तरह से आधुनिक भारतीय कैफे सेटअप में विभिन्न व्यंजनों में हमारे द्वारा पेश की जाने वाली विविधता को एक साथ लाने के लिए क्यूरेट की गई है।"

आगे कहते हुए, अनुपम ने कहा, "ब्रूबेक्स एक सफल कैफे डाइनिंग है जो बहुत ही किफायती कीमतों पर खाने के शौक़ीन लोगों को आकर्षित करता है।

एक ब्रांड से अधिक, यह एक उभरती हुई अवधारणा है क्योंकि एक रेस्टोरेंट व्यवसाय के हर पहलू को कंपनी द्वारा प्रत्येक आउटलेट में सावधानीपूर्वक संबोधित किया जाता है।

मेन्यू के डिजाइन से लेकर कटलरी तक, स्पेस प्लानिंग से लेकर लुक और फील तक, सब कुछ खूबसूरती से देखा गया है। हमें अब तक ब्रांड के लिए जबरदस्त सराहना मिली है और उम्मीद है कि देहरादून के लोग भी इसी तरह हमारे भोजन और अवधारणा की सराहना करेंगे। ”

लांच कार्यक्रम में यूनिवर्सल बैंड द्वारा एक लाइव बैंड प्रदर्शन भी देखा गया, जिसे इस अवसर पर उपस्थित सभी लोगों ने बेहद सराहा।

लॉन्च समारोह के दौरान, फ़ूड ब्लॉगर्स को पालक पत्ता चाट [बी-टेक], चीज़ बर्स्ट डोसा, मशरूम स्ट्रोगानॉफ़, बेल पेपर और कॉर्न सूप, और बीबीके स्पेशल चुरोस सहित पसंदीदा व्यंजनों का भी आनंद लेने का मौका मिला।

ब्रूबेक्स हॉस्पिटैलिटी एंड संस एंटरप्राइज वर्ष 2014 में अस्तित्व में आया और उसने अपना पहला आउटलेट उड़ीसा की राजधानी-भुवनेश्वर में लॉन्च किया।

इस शहर में अपनी अपार सफलता के बाद, यह ब्रांड बड़े एवं छोटे शहरों पर ध्यान केंद्रित करते हुए पूरे भारत में विकास और विस्तार के मार्ग पर अभी तक काफी सारे आउटलेट्स खोल चूका है।

सीईओ अनुपम सिंह और बोर्ड ऑफ़ डायरेक्टर्स अलका सिंह व आदर्श सिंह निकुंभ के नेतृत्व में, ब्रूबेक्स ने अपने आप को एक वन स्टॉप शॉप के रूप में स्थापित किया है जिसमें गौरमे ईटिंग, आर्गेनिक फ़ूड गुड्स, और एक लाइफ़स्टाइल ब्रांड जिसमें फ़ैशन, ब्यूटी और वैलनेस शामिल हैं।

ब्रूबेक्स सबसे प्रतिष्ठित भारतीय कैफे ब्रांड है, जिसे न केवल आकस्मिक और उत्तम खाने के लिए बल्कि फ्यूजन-फूड विशेषज्ञता के लिए भी पहचाना जाता है और जिसे आधुनिक भारतीय कैफे विरासत में बदलाव लाने के लिए दुनिया भर में 180+ स्थानों पर खोला जा चूका है।