जानिए आखिर क्यों कांग्रेसियों पर भड़के भाजपा मीडिया प्रभारी मिगलानी

जानिए आखिर क्यों कांग्रेसियों पर भड़के भाजपा मीडिया प्रभारी मिगलानी

जानिए आखिर क्यों कांग्रेसियों पर भड़के भाजपा मीडिया प्रभारी मिगलानी
जानिए आखिर क्यों कांग्रेसियों पर भड़के भाजपा मीडिया प्रभारी मिगलानी

रूद्रपुर : भाजपा जिला मीडिया प्रभारी ललित मिगलानी ने कहा कि भर्तियों में अनियमितताओं के मामले में कांग्रेस के लोग संघ के नेताओं का नाम उछालकर ओछी राजनीति पर उतर आये हैं। कांग्रेस नेताओं निराशा से इस कदर घिर चुके हैं कि अब वह झूठ और आधारहीन आरोप लगाकर अपनी राजनीति चमकाने की कोशिश करने लगे हैं। जनता कांग्रेस की हकीकत जानती है और उसके बहकावे में आने वाली नहीं है।

मीडिया को जारी बयान में भाजपा जिला मीडिया प्रभारी ने कहा कि सोशल मीडिया के जरिए संघ के स्वयंसेवकों के खिलाफ आधारहीन और बेबुनियाद आरोप लगाये जा रहे हैं जो कि अत्यंत निंदनीय है।

श्री मिगलानी ने कहा कि संघ ने हमेशा राष्ट्र हित की बात की है और राष्ट्र को समृद्ध और खुशहाल बनाने की कोशिश की है। संघ के लोगों ने निस्वार्थ और राष्ट्रप्रेम की भावना रखते हुए हमेशा देश में अशिक्षा, बुराई, भ्रष्टाचार का विरोध किया है। 

इसके बावजूद संघ के स्वयं सेवकों के खिलाफ बेबुनियाद आरोप लगाना सोची समझी साजिश और कांग्रेस की निराशा का परिचायक है। मिगलानी ने कहा कि कांग्रेस का यह चरित्र लम्बे समय से देखने को मिल रहा है और यही कारण है कि उसे इस नकारात्मक सोच का बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ा है।

राष्ट्र हित और समाज के हर वर्ग की सेवा कार्याे के लिए जुटे संघ के मनोबल को तोड़ने की जो साजिस कांग्रेस रच रही है उसे इससे कोई लाभ नही होने वाला है। श्री मिगलानी ने कहा की नफरत के खिलाफ देश जोड़ों यात्रा का आडम्बर रचने वाली कांग्रेस की कलई भी सबके सामने आ गयी है।

एक गैर राजनैतिक राष्ट्रवादी संगठन पर जिस तरह से साजिशन एक के बाद एक हमले सामने आ रहे है उससे कांग्रेस की हक़ीक़त सामने आ गयी है। उन्होंने कहा कि संघ सेवा कार्याे की बदौलत विस्तार कर रहा है, जबकि अवसरवादी और देश विरोधी विचारों वाले संगठन आज नेपथ्य की ओर है।

साजिश के हथकंडो से कोई तत्कालिक लाभ ले सकता है लेकिन वह रास्ता दूर नही जाता। उन्होंने कहा की इस तरह दुष्प्रचार करने वाले लोगों की पड़ताल कर कड़ी कार्यवाही की जानी चाहिए । 

ब्यूरो चीफ : एम सलीम खान की रिपोर्ट