भारतीय युवा कांग्रेस ने रुद्रपुर में किया राष्ट्रीय स्तर भाषण प्रतियोगिता का आयोजन

भारतीय युवा कांग्रेस के नेतृत्व में रुद्रपुर स्थित रायल रेस्टोरेंट में राष्ट्रीय स्तर भाषण प्रतियोगिता

रुद्रपुर : भारतीय युवा कांग्रेस के नेतृत्व में रुद्रपुर स्थित रायल रेस्टोरेंट में राष्ट्रीय स्तर भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में शिरकत करने युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रभारी सुमित वशिष्ठ ने बतौर मुख्य अतिथि के रूप में भाग लिया।

प्रदेश प्रवक्ता सोफिया नाज ने बताया कि इस प्रतियोगिता के माध्यम से युवा कांग्रेस के प्रवक्ता का चयन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाले यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कमर तोड महंगाई,देश में चल रहे किसान आंदोलन, महिला उत्पीडन,देश में बढ़ रही दुष्कर्म की घटनाओं को लेकर भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

उन्होंने बताया कि कार्यक्रम से पहले लाखीमपुर खीरी जिले में हुई हिंसा में शहीद हुए किसानों और आपदा के दौरान जान गवाने वाले लोगों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई।नाज ने बताया कि देश में बढ़ती अपराधिक घटनाओं को लेकर वक्ताओं ने अपने अपने विचार भाषण के माध्यम से रखें।

इस दौरान कार्यक्रम में यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रभारी सुमित वशिष्ठ, प्रदेश प्रवक्ता सोफिया नाज,मन्दीप लाम्बा, जिला अध्यक्ष ने ईम प्रधान, डॉ शुभ, प्रदेश संयोजक राधव, जिला कोषाध्यक्ष अर्श दीप सिंह सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

ब्यूरो चीफ : एम सलीम खान के साथ संवाददाता सलीम अंसारी, नरेंद्र चौहान की रिपोर्ट उत्तराखंड