निकाय चुनाव के मद्देनजर अफजलगढ़ क्षेत्राधिकारी व डिप्टी कमांडर ने आरएएफ के साथ मिलकर किया फ्लैग मार्च

निकाय चुनाव के मद्देनजर अफजलगढ़ क्षेत्राधिकारी व डिप्टी कमांडर ने आरएएफ के साथ मिलकर किया फ्लैग मार्च

 0  23

अफजलगढ़ : आगामी नगर निकाय चुनाव के मद्देनजर अफजलगढ़ क्षेत्राधिकारी व डिप्टी कमांडर ने आरएएफ के साथ मिलकर शेरकोट नगर में फ्लैग मार्च निकाला। उन्होंने लोगो से कानून व्यवस्था बनाए रखने की अपील कर अपराधियों के बारे मिलने वाली कोई भी सूचना तत्काल पुलिस को देने की बात कही।

सोमवार की सुबह अफजलगढ़ क्षेत्राधिकारी भरत कुमार व डिप्टी कमांडर आरएएफ के जवानों के साथ शेरकोट थाने पहुंचे।उन्होंने आरएएफ व शेरकोट पुलिस के साथ मिलकर शेरकोट नगर में फ्लैग मार्च किया।

इस दौरान अफजलगढ़ क्षेत्राधिकारी भरत कुमार ने शेरकोट वासियों से कहा की कानून व्यवस्था बनाए रखे। कानून का सम्मान करने वालो का पुलिस द्वारा पूरा सम्मान किया जाएगा।उन्होंने कहा की कानून व्यवस्था चुस्त दुरुस्त रखने के लिए पुलिस को जनता के सहयोग की पूरी आवश्यकता पड़ती है।

जनता के सहयोग के बिना पुलिस अधूरी है। उन्होंने कहा की आगामी नगर निकाय चुनाव के मद्देनजर फ्लैग मार्च निकाला जा रहा है।चुनाव में कोई अप्रिय घटना घटित न हो इसके लिए पुलिस ने अभी से पूरी तैयारियां कर ली है।

उन्होंने लोगो से अपील करते हुए कहा की अगर किसी भी व्यक्ति को किसी अपराधी के बारे में कोई जानकारी मिलती है तो वह इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दें ताकि पुलिस सख्त कार्यवाही कर सके।

उन्होंने कहा की अपराधी किसी का रिश्तेदार नहीं होता अपराधी केवल अपराधी होता है जो वक्त आने पर अपनो को भी हानि पहुंचाने से पीछे नहीं हटता।इस लिए अपराधी का सही स्थान जेल है।

फ्लैग मार्च में क्षेत्राधिकारी भरत कुमार के साथ शेरकोट प्रभारी निरीक्षक सत्येंद्र सिंह, क्राइम इंस्पेक्टर संजीव कुमार, सुभाष चंद्र बोस चौकी इंचार्ज बब्लू सिंह, एसआई गौरव कुमार, एसआई मुन्ना लाल गौतम, कांस्टेबल राज कुमार, विपन मान, बिंटू कन्दोल, अनुज ढाका, रजनीश, आदि पुलिस बल मौजूद रहा।

मुरादाबाद मंडल प्रभारी खालिद खान की रिपोर्ट

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow