मसूरी में पंजाब से आये पर्यटकों ने नशे में धुत होकर किया जमकर हंगामा

मसूरी में पंजाब से आये पर्यटकों ने नशे में धुत होकर किया जमकर हंगामा

पहाड़ों की रानी मसूरी में देर रात को पंजाब से आए पर्यटकों ने शराब के नशे में जमकर हंगामा कर मालरोड में सडक के बीचोबिच लेट गए जिससे लोगो को आवाजाही में भरी परेशानी का सामना करना पडा।

वही हंगामे की सूचना मिली कि मसूरी पुलिस मौके पर पहुंची और पर्यटकों द्वारा किए जा रहे उत्पाद को संभालने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

पंजाब से आए पर्यटक शराब के नशे में धुत होकर सड़क के बीचो बिच हगंामा करते रहे जिससे मालरोड में धूम रहे लोगो को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा ।

मसूरी पुलिस द्वारा पर्यटकों को बड़ी मुश्किल से काबू किया गया वह देर रात को मसूरी कोतवाली ले जाया गया जहां पर पुलिस द्वारा हंगामा करने पर एक पर्यटकों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए धारा 81 के तहत हवालात में बंद किया गया।

मसूरी शहर कांग्रेस अध्यक्ष गौरव अग्रवाल ने कहा कि उत्तराखंड में अतिथि देवो भव की नीति है ऐसे में सभी लोग पर्यटकों का सम्मान करते हैं परंतु कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा मसूरी में आकर माहौल खराब किया जा रहा है ।

उन्होने कहा कि पंजाब से आये र्प्यटकों द्वारा नशे में धुत होकर मालरोड में हंगामा किया गया वह उनके होटल में आकर उनके साथ अभ्रदता कर उनके गाडियों को नुकसान पहुचाया गया। उन्होंने कहा कि नशे में धूत र्प्यटकों अपने आप को आईपीएस अफसर बता रहे थे तो कुछ पुलिस के अधिकारी ।

ऐसे में इन सभी हंगामा करने वाले र्प्यटकों की जांच होनी चाहिये और अगर यह पुलिस बाले है तो इन सभी पर विभागिय कार्यवाही होनी चाहिये।

उन्होंने कहा कि मसूरी में पुलिस फोर्स की भारी कमी है जिससे ऐसी घटनाओं से निपटने में पुलिस को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। उन्होंने एसएसपी देहरादून से मांग की है कि में मसूरी में पर्याप्त पुलिस फोर्स तैनात किया जाए ।

मसूरी कोतवाल गिरीश चंद शर्मा ने कहा कि देर रात को पंजाब के आये कुछ पर्यटकों द्वारा माल रोड में शराब पीकर हंगामा किया गया था जिस पर कार्रवाई करते हुए देर रात को पर्यटकों का मेडिकल कराकर कानूनी कार्यवाही की गई है। उन्होंने कहा कि मसूरी में किसी प्रकार की हुड़दंग बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।

बाइट मसूरी शहर कांग्रेस अध्यक्ष गौरव अग्रवाल