मसूरी में एनएसयूआई छात्र संघ द्वारा अंकिता भंडारी हत्याकांड को लेकर भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन

मसूरी में एनएसयूआई छात्र संघ द्वारा अंकिता भंडारी हत्याकांड को लेकर भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन

मसूरी में एनएसयूआई छात्र संघ द्वारा अंकिता भंडारी हत्याकांड को लेकर मसूरी एमपीजी कॉलेज के मुख्य गेट पर प्रदेश की भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया।

छात्र नेताओं ने कहा कि उत्तराखंड में बेटियां सुरक्षित नहीं है भाजपा लगातार बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ का नारा दे रही है परंतु भाजपा के नेता ही बेटियों को कुचलने का काम कर रहे हैं उन्होंने कहा कि अंकिता भंडारी के साथ जिस तरीके से भाजपा नेताओं ने दरिंदगी कर मौत के घाट उतारा है ।

उनको तत्काल फांसी की सजा दी जानी चाहिए उन्होंने कहा कि किसी अकिंता भंडारी के दोशियों को लेकर कोई न्याय प्रक्रिया में ना डाल कर सीधा फांसी दी जानी चाहिए। एनएसयूआई नेता प्रिंस पवार और मसूरी के एनएसयूआई शहर अध्यक्ष नवीन शाह ने कहा कि उत्तराखंड में बेटियां सुरक्षित नहीं है बेटियों को लेकर बड़े-बड़े दावे करने वाली भाजपा सरकार के मंत्री और रिश्तेदार ही बेटियों का शोषण कर उनको मारने का काम कर रहे है जो बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा आरोपी के रिसोर्ट पर रात को बुलडोजर चलाने के नाम पर मात्र खानापूर्ति की गई है जिससे कि घटनास्थल से सबूतों को मिटाया जा सके। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्रयोगी आदित्यनाथ आरोपियों को दिनदहाड़े सजा दे रहे हैं।

वहीं पुष्कर सिंह धामी राजनीति कर रहे हैं जो बर्दाश्त नहीं किया जाएगा उन्होंने कहा कि अंकिता भंडारी के दोषियों को तत्काल फांसी की सजा दी जाए और जब तक उनको फांसी नहीं दी जाएगी एनएसयूआई छात्र संघ लगातार सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करता रहेगा।

रिपोर्टर : सुनील सोनकर