गुरु नगरी में भाजपा के मोर्चे मोदी सरकार के 9 वर्ष के कार्यों का करेंगे प्रचार प्रसार

गुरु नगरी में भाजपा के मोर्चे मोदी सरकार के 9 वर्ष के कार्यों का करेंगे प्रचार प्रसार

 0  43
गुरु नगरी में भाजपा के मोर्चे मोदी सरकार के 9 वर्ष के कार्यों का करेंगे प्रचार प्रसार
गुरु नगरी में भाजपा के मोर्चे मोदी सरकार के 9 वर्ष के कार्यों का करेंगे प्रचार प्रसार

अमृतसर /15 जून  , राहुल सोनी :  भारतीय जनता पार्टी से संबंधित प्रत्येक मोर्चा जी-जान से काम करते हुए हरेक मोर्चा फतेह करने में कोई कमी नहीं छोड़ेगा।

भाजपा ओ.बी.सी. मोर्चा, युवा मोर्चा, महिला मोर्चा, एस.सी. मोर्चा, किसान मोर्चा व मॉयनोरिटी सैल द्वारा तैयार योजनाबंदी के तहत काम करते हुए भाजपा की नीतियों को घर-घर पहुंचा कर पार्टी का दायरा और भी विशाल करेगा। यह शब्द ओ.बी.सी. मोर्चा जिला अमृतसर के प्रधान अरविंदर 

वड़ैच, युवा मोर्चा प्रधान गौरव गिल, महिला मोर्चा प्रधान श्रुति विज, एस.सी. मोर्चा प्रधान शिव कुमार, मॉयनोरिटी सैल के प्रधान गौतम राज द्वारा संयुक्त तौर पर विशेष बैठक दौरान कहे। वार्ड नंबर 15 के क्षेत्र इन्द्रा कालोनी में आयोजित बैठक दौरान उक्त मोर्चों के प्रधानों ने संबोधित करते हुए।

कहा कि भाजपा पंजाब प्रधान अश्वनी शर्मा, भाजपा पंजाब मोर्चों के सभी प्रधान, जिला प्रधान के निर्देशानुसार चलते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 9 वर्ष के कार्यकाल दौरान केन्द्र सरकार की प्राप्तियों, योजनाओं।

स्कीमों व भाजपा के अन्य जन कल्याणकारी कार्यों को वार्ड व पंचायत स्तर की टीमों को तैनात करते हुए घर-घर पहुंचाया जाएगा। विगत दिवस बटाला में मोर्चों की बैठक दौरान जो भी ड्यूटियां लगाई गईं हैं उन्हें पूरी तन्मयता से पूरा किया जाएगा। 

ओ.बी.सी. मोर्चा पंजाब के प्रधान रजिन्द्र बिट्टा व युवा मोर्चा पंजाब के प्रधान कंवरबीर सिंह टोहड़ा द्वारा अमृतसर की टीमों से की गई बैठक दौरान जिला अमृतसर के मोर्चा प्रधानों को जो भी निर्देश दिए गए हैं उनका पालन करते हुए केन्द्र सरकार द्वारा 9 वर्ष के कार्यों सहित पंजाब, पंजाबी व पंजाबियत के पक्ष में किए कार्यों की विभिन्न चर्चा बैठकों दौरान पंजाब की जनता को भाजपा से जोड़ा जाएगा। 

आगामी नगर निगम व लोकसभा चुनाव में विरोधी पार्टियों के प्रत्याशियों को भारी वोटों से हराने की रणनीति तैयार की गई है। भाजपा उम्मीदवारों को जिताने में भी मोर्चे अपनी अहम भूमिका अदा करेंगे। 

भाजपा के सभी मोर्चे अपने अपने स्तर पर ओ.बी.सी. वर्ग, एस.सी. वर्ग को एक प्लेटफार्म पर खड़ा करेगा और अधिक से अधिक युवाओं, महिलाओं, किसान भाई को भाजपा के साथ चलने के लिए प्रेरित किया जाएगा। 

उन्होंने कहा कि पंजाब की जनता ने बार बार विरोधी पार्टियों को मौका देकर देख लिया है कि किसी ने भी पंजाब व पंजाबियों की सुध नहीं ली। पंजाब की सूझवान जनता ने अब नगर निगम हाऊस में भाजपा का मेयर बनाने के लिए मन बना लिया है। 

मोर्चों के जिला प्रधान अरविन्द्र, गौरव गिल, श्रुति विज, शिव कुमार, गौतम राज ने जिले की टीम के पदाधिकारियों, मंडल प्रधानों, शक्ति केन्द्रों व भाजपा वर्करों को अपील करते हुए कहा कि केन्द्र व पंजाब के नेताओं द्वारा जारी निर्देशों पर चलते हुए भाजपा के पक्ष में बढ़ चढ़ कर काम किए जायें।

बैठक दौरान जिला प्रधान हरविन्दर संधू की देखरेख में 23 जून को अमृतसर में होने वाली भाजपा की रैली को सफल बनाने बारे भी विचार विमर्श किया गया।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

Lokjannews लोकजन न्यूज आपकी खबर, मनोरंजन, संगीत और फैशन वेबसाइट है। हम सीधे उत्तराखंड और भारत के अन्य हिस्सों से नवीनतम ब्रेकिंग न्यूज और वीडियो प्रदान करते हैं। उत्तराखंड प्रमुख समाचार पत्र और ऑनलाइन पोर्टल। हम देहरादून, नैनीताल, ऋषिकेश, हरिद्वार, आदि के बारे में जानकारी और ब्रेकिंग न्यूज साझा करते हैं।