2 दिन में 2 गायों को गुलदार ने बनाया निवाला 

2 दिन में 2 गायों को गुलदार ने बनाया निवाला 

आपको बता दें आज थाना शेरकोट क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत मुस्तफापुर तेय्यब में नसीरदीवाला गांव के पास बने गौ आश्रम स्थल पर रात्रि किसी समय गुलदार ने गाय पर हमला कर दिया

और एक गाय को निवाला बना लिया।सुबह स्थल पर मौजूद कर्मचारियों ने इसकी सूचना ग्राम प्रधान को दी तुरंत सूचना पर ग्राम प्रधान पहुंचे और संबंधित अधिकारियों को घटना की जानकारी दी।

वहीं गौ आश्रम स्थल पर पहुंचे कई ग्रामीणों ने गाय की गुलदार द्वारा की गई दुर्दशा पर भयभीत हुए।गौ आश्रम स्थल पर गुलदार द्वारा गाय के मारे जाने की सूचना पर पहुंचे, फॉरेस्टर लक्ष्मी चंद, डॉक्टर अनिल कुमार पशु चिकित्सा अधिकारी, डॉ नवनीत सिंह पशुधन प्रसार अधिकारी, बीडीओ मनीष दत्त।

बीडीओ मनीष दत्त ने गो आश्रम स्थल के आसपास के साफ-सफाई का आदेश देते हुए तड़ित चालक यंत्र लगाने व लाइट का प्रबंध करने का तुरंत आदेश दिया।वहीं गांव वासियों का आरोप है कि रात को गौ शाला पर कोई भी कर्मचारी नहीं था, इसलिए पता नहीं चला कि गुलदार किस समय गाय को निवाला बनाकर चला गया।

आज फिर गुलदार ने एक गाय को अपना निवाला बना लिया है। देखना अब यह है कि वन विभाग की टीम गुलदार को पकड़ने के लिए क्या कार्य करती है जिससे भविष्य में इस तरह की घटना ना हो सके, गुलदार के गांव में आने पर गांव वासियों में भी भय का माहौल है।

मुरादाबाद मंडल प्रभारी खालिद खान की रिपोर्ट