डोईवाला : दो सूत्रीय मांग को लेकर धरने पर बैठे किसान

पेराई सत्र के शुभारंभ में पहुंचने पर मुख्य अतिथि गन्ना मंत्री को समस्या के निराकरण के लिए ज्ञापन भी सौंपा जाएगा।

 0  119
डोईवाला : दो सूत्रीय मांग को लेकर धरने पर बैठे किसान
डोईवाला : दो सूत्रीय मांग को लेकर धरने पर बैठे किसान

डोईवाला (प्रियांशु सक्सेना)। बृहस्पतिवार को डोईवाला शुगर मिल के पेराई सत्र का शुभारंभ होना हैं, जहां एक ओर मिल प्रशासन सत्र के शुभारंभ को तैयारियों में जुटा है। वहीं दूसरी ओर गन्ना किसान अपनी मांग पूरा करवाने को डटे हैं।

बुधवार को संयुक्त किसान मोर्चा के बैनर तले कई किसान मिल गेट पर धरने में बैठे। गन्ना किसानों की दो सूत्रीय मांगो को लेकर कई किसान सरकार के विरोध में धरने पर बैठे।

सैकड़ो की संख्या में जुटे किसनों की समस्या है की गन्ना टोकन एसएमएस के साथ साथ पर्ची के रूप में भी दिया जाए, साथ ही जल्द से जल्द गन्ना मूल्य घोषित हो।

बृहस्पतिवार को होने वाले पराई सत्र के शुभारंभ की तैयारियों में भी प्रशासन जोरो शोरो से जुटा हैं, जिसका शुभारंभ गन्ना मंत्री सौरभ बहुगुणा द्वारा किया जायेगा। वहीं गन्ना किसान अपनी समस्याओं को लेकर धरने पर जुटा है।

किसान उमेद बोरा ने कहा की गन्ना किसानों की केवल दो मांगे है और उनको जल्द से जल्द पूरा किया जाएगा। कहा की पेराई सत्र के शुभारंभ में पहुंचने पर मुख्य अतिथि गन्ना मंत्री को समस्या के निराकरण के लिए ज्ञापन भी सौंपा जाएगी। 

इस दौरान संयुक्त किसान मोर्चा के अध्यक्ष ताजेंद्र सिंह ताज, सुरेंद्र सिंह सजवान, गुरप्रीत सिंह, गुरमीत सिंह, आदि उपस्थित थे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

PRIYANSHU SAXENA पत्रकार