मतदान सूची का संज्ञान करें प्रत्येक कार्यकर्ता - बृजभूषण गैरोला  

मतदान सूची का संज्ञान करें प्रत्येक कार्यकर्ता : बृजभूषण गैरोला  

 0  31
मतदान सूची का संज्ञान करें प्रत्येक कार्यकर्ता - बृजभूषण गैरोला  
मतदान सूची का संज्ञान करें प्रत्येक कार्यकर्ता - बृजभूषण गैरोला  

रिपोर्टर - आंचल धीमान,डोईवाला : 25 जनवरी मतदाता दिवस के अवसर पर माजरी मंडल में डोईवाला विधानसभा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की होने वाली वर्चुअल बैठक और नवमतदाता सम्मेलन के साथ साथ होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर भानियावाला में मंडल अध्यक्ष नरेंद्र सिंह नेगी के नेतृत्व में बैठक का आयोजन किया गया ! 25 जनवरी को मतदाता सम्मेलन में मुख्य अतिथि प्रदेश संगठन मंत्री अजय मौजूद रहेंगे।

मुख्य अतिथि बृजभूषण गैरोला ने सर्वप्रथम सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होने पर शुभकामनाएं दी,उन्होंने पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं से कहां कि नगर के सभी बूथ अध्यक्ष मतदाता सूची का जरूर संज्ञान ले ! जिसका नाम मतदाता सूची में नहीं है उसका नाम नजदीकी बूथ लेवल ऑफिसर (बी अल ओ ) के पास जाकर और फॉर्म भरकर मतदाता सूची में दर्ज कराये,

लोकसभा चुनाव में देश के लोकतंत्र को मजबूत बनाने के लिए एक एक मत का बहुत महत्वपूर्ण योगदान रहता है उन्होंने कहा कि मतदाता के प्रतिशत को बढ़ाना और साथ ही मतदाताओं को मत का प्रयोग करने के लिए घर-घर जाकर समझना सभी कार्यकर्ताओं की अहम जिम्मेदारी है,मतदाता भविष्य का विधाता होता है मतदाता का मत ही लोकतंत्र को मजबूत बनाता है।

नवमतदाता कार्यक्रम संयोजक हिमांशु चमोली ने कहां कि राष्ट्रीय मतदाता दिवस हर वर्ष आयोजन कर सभी नागरिकों को अपने राष्ट्र के प्रति कर्तव्य याद दिलाता है सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं से कहा कि जो बच्चे 18 वर्ष के हो गए हैं उनका मत बनवाएं जिससे मतदाता सूची में मतो की संख्या में बढ़ोतरी होगी ! जिसका फायदा आने वाले निकाय और लोकसभा चुनाव में पार्टी को होगा।

कार्यक्रम में जिला युवा मोर्चा अध्यक्ष अंकित बिजल्वान, महिला मोर्चा मंडल अध्यक्ष आरती लखेड़ा, महामंत्री रविंदर बेलवाल, बालावाला मंडल अध्यक्ष प्रशांत खरोला, माजरी मंडल अध्यक्ष प्रताप बस्सी,जिला मंत्री विनय कंडवाल, प्रेम सिंह पम्मी राज, युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष नितिन कोठारी, पंकज रावत, हृदय राम गोपाल, गणेश रावत।

आदेश पवार, सोनाली काला, राजकुमार राज, सुंदर लोधी, नीलम नेगी, जगदीश प्रसाद गैरोला, ईश्वर रौथाण, विनीत मनवाल, हरजिंदर सिंह हंसी, संदीप नेगी हिमांशु राणा, सुबोध नौटियाल, हिमांशु भट्ट, अमित कुमार, दिनेश सजवाण, कोमल देवी आशीष कंडारी, प्रकाश कोठारी, नरेश रावत आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे!

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow