ई रिक्शा चालकों ने सपा छात्र अध्यक्ष गाजियाबाद अंशु ठाकुर और समाजसेवी प्रधान सुनील भाटी के नेतृत्व में दिया विज्ञापन

ई रिक्शा चालकों ने सपा छात्र अध्यक्ष गाजियाबाद अंशु ठाकुर और समाजसेवी प्रधान सुनील भाटी के नेतृत्व में दिया ज्ञापन

 0  96
ई रिक्शा चालकों ने सपा छात्र अध्यक्ष गाजियाबाद अंशु ठाकुर और समाजसेवी प्रधान सुनील भाटी के नेतृत्व में दिया विज्ञापन

दिनांक 19/12/22 को ज़िलाधिकारी ग़ाज़ियाबाद , ग़ाज़ियाबाद पुलिस कमीशनरेट और ट्रेफ़िक पुलिस आयुक्त को अंशु ठाकुर और सुनील भाटी के नेर्तत्व में इ-रिक्शा चालको ने ज्ञापन दिया ज्ञापन के माध्यम से रिक्शे  वालों ने बताया कि हम मेहमत कर अपने बच्चों का भरणपोषण करते हैं।

हमारी कम्पनी बंद हो गयी, रोज़गार के अभाव में हाड़तोड़ मेहनत करते हैं। किसी तरह दो जून की रोटी जुट पाती है । हम सभी आपके संज्ञान में लाने चाहते हैं कि साहिबाबाद ट्रेफ़िक पुलिस द्वारा हमारा उत्पीड़न किया जा रहा है ।

हमारे तीन सो के क़रीब रिक्शे पुलिस ने खिंच लिए है  हम मज़दूरी भी नहीं कर पा रहे हैं जो क़र्ज़ लेकर या साहूकार से ब्याज पर पैसे लेकर रिक्शा ख़रीदा था उनका किश्त भुगतान करने का भी संकट हमारे सामने है पुलिस का कथन है की जिन रिक्शे का काग़ज़ और नम्बर प्लेट नहीं है हम उन्हें चलने नहीं देंगे लेकिन जिन रिक्शे का काग़ज़ और नम्बर प्लेट है उनके साथ भी ऐसा हाई व्यवहार किया जा रहा है।

अतः श्रीमान जी नर्म निवेदन है की हमारा उत्पीड़न बंद किया जाए जो दुकानदार या इंडस्ट्रिज से बिना नम्बर और काग़ज़ के रिक्शा बेचा जा रहा है उनकी जाँच की जाएँ ।

हम सब नम्बर प्लेट और काग़ज़ लेने को तैयार हैं हमें समय दिया जाए हमारे वाहन को अविलम्ब छोड़ा जाए जिससे हम भूखे मरने से अपने परिवार को बचा सकें इस दौरान अनिल दुबे, मुकेश , मनोज कुमार, राहुल, आकाश, अनिल, प्रकाश राज, राम शरण, पवन शर्मा, रामबाबू, बलमुकुंड चौहान अखिलेश, राजन आदि सेकडो इ-रिक्शा चालक मौजूद रहें ।

स्टेट हेड साहिल कपूर की रिपोर्ट

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow