डोईवाला : रामेश्वर लोधी बने दशहरा मेला एवं क्रीड़ा समिति के अध्यक्ष

कार्यक्रम को समिति के पूर्व अध्यक्ष स्वर्गीय ललित बाली की स्मृति में आयोजित किए जाने पर सहमति बनाई गई।

डोईवाला : रामेश्वर लोधी बने दशहरा मेला एवं क्रीड़ा समिति के अध्यक्ष
डोईवाला : रामेश्वर लोधी बने दशहरा मेला एवं क्रीड़ा समिति के अध्यक्ष

डोईवाला (प्रियांशु सक्सेना)। पात्र दशहरा मेला एवं क्रीड़ा समिति डोईवाला के कार्यकर्ताओं द्वारा बृहस्पतिवार को भानियावाला स्थित एक होटल में बैठक का आयोजन किया गया, जिसमे सर्वसम्मति से भाजपा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य रामेश्वर प्रसाद लोधी को समिति का अध्यक्ष चुना गया।

बैठक में आगामी 5 अक्टूबर को होने वाले दशहरा मेला में रावण दहन के कार्यक्रम को लेकर विस्तृत चर्चा की गई, साथ ही कार्यक्रम को समिति के पूर्व अध्यक्ष स्वर्गीय ललित बाली की स्मृति में आयोजित किए जाने पर सहमति बनाई गई।

दरअसल, कोरोना महामारी के चलते विगत 2 वर्षों से क्षेत्र में दशहरा मेला और रावण दहन का कार्यक्रम नहीं हो पाया। लेकिन इस वर्ष दशहरा मेला का रावण दहन कार्यक्रम आयोजित करने के लिए सर्वसम्मति से तय किया गया और कार्यक्रम में 55 फुट का रावण व 45 फुट मेघनाथ व सोने की लंका बनाए जाने पर विचार किया गया।

रावण दहन कार्यक्रम से पूर्व प्रेमनगर बाजार स्थित शिव मंदिर से एक भव्य शोभायात्रा निकाली जाएगी, साथ ही भव्य रूप से सांस्कृतिक कार्यक्रम भी किया जाएंगे। दशहरा मेला ग्राउंड में सभी प्रकार के झूले लगाए जाने पर भी सहमति बनाई गई और कार्यक्रम के दौरान लकी ड्रा का भी आयोजन किया जाएगा।

______________________________________________________________________________________________

डोईवाला : समिति की कार्यकारिणी का विस्तार

डोईवाला। समिति के नवनिर्वाचित अध्यक्ष रामेश्वर प्रसाद लोधी ने कार्यकारिणी का विस्तार किया और वरिष्ठ पत्रकार राजेंद्र वर्मा को महामंत्री, गौरव मल्होत्रा वरिष्ठ उपाध्यक्ष व हरीश चंद्र वर्मा को कोषाध्यक्ष नियुक्त किया। साथ ही कार्यकारिणी में इंद्रजीत साहनी, भारत भूषण कौशल, राजवीर खत्री, सुंदर लोधी, दामन बाली, अवतार सिंह सैनी, सतीश शर्मा, मनीष धीमान, पुनीत मेहता, सुरेंद्र बाली, रजनीश सैनी, पम्मी राज सिंह आदि शामिल किए गए।