डोईवाला : हलवाइयों ने की विधायक से हस्तक्षेप की मांग

जिससे हलवाइयों समेत आम आदमी को भी आर्थिक नुकसान होगा। 

डोईवाला : हलवाइयों ने की विधायक से हस्तक्षेप की मांग
डोईवाला : हलवाइयों ने की विधायक से हस्तक्षेप की मांग

डोईवाला (प्रियांशु सक्सेना)। क्षेत्र के समस्त हलवाइयों द्वारा विधायक गैरोला से उनके हित में सुनवाई करने की मांग की गई। दरअसल, टेंट यूनियन एवं टेंट स्वामियों ने आगामी एक सितंबर से सभी हलवाइयों को अपने बर्तन देने से साफ इंकार कर दिया है, जिससे हलवाइयों समेत आम आदमी को भी आर्थिक नुकसान होगा। 

समस्त हलवाइयों द्वारा बुधवार को स्थानीय वेडिंग प्वाइंट में विधायक बृजभूषण गैरोला को ज्ञापन सौंपा गया तथा उनके समक्ष अपनी समस्या रखी गई। हलवाइयों ने मांग करते हुए कहा की उन्हें केवल पहले की भांति ही व्यवस्थाएं चाहिए। 

इस दौरान हलवाई यूनियन डोईवाला का भी गठन किया गया, जिसमें अध्यक्ष सुंदरलाल सेमवाल, संरक्षक विधायक बृजभूषण गैरोला, उपाध्यक्ष सतीश कुमार, सचिव उदय पाल, कोषाध्यक्ष सुरेंदर सिंह व मीडिया प्रभारी कमल पाल को बनाया गया।

हलवाई यूनियन के अध्यक्ष सुंदरलाल सेमवला ने कहा कि विधायक गैरोला टेंट हाउस यूनियन के संरक्षक भी है और हलवाई यूनियन के भी तो ऐसे में उन्हें दोनों तरफ से अपनी भूमिका निभानी होगी और दोनों के पक्ष में कुछ समाधान करना होगा, जिसे दोनों बिना झगड़े के अपना कार्य मिल जुलकर कर सके।

पूर्व राज्य मंत्री करन बोरा ने कहा कि हर हलवाई इतना सामर्थ नहीं है कि वह गैस, भट्टी, तंदूर, कढ़ाई इत्यादि बर्तन खरीद सके। टेंट यूनियन द्वारा हलवाइयों को बर्तन प्रदान ना करने से ना केवल हलवाइयों बल्कि आम आदमी का भी नुकसान होगा। आम आदमी को अपनी जेब से दोहरा खर्च उठाना पड़ेगा, जो की उनके लिए भी आर्थिक दिक्कत का कारण बन सकता है।

विधायक बृजभूषण गैरोला ने कहा की दोनों यूनियन के बीच आपसी समझौता करवाया जाएगा, जो दोनों के हित में हो तथा जिससे किसी को भी आर्थिक रूप से परेशानी न झेलनी पड़े। जिसके लिए वह दोनों ही यूनियन के पदाधिकारियों को आमने-सामने बिठाकर कुछ निष्कर्ष निकालेंगे।

इस दौरान भाजपा जिला उपाध्यक्ष विक्रम सिंह नेगी, पूर्व प्रधान नरेंद्र नेगी, सुन्दर लोधी आदि उपस्थित थे।