अभिषेक फुलवाड़ी हत्याकांड में मुख्य आरोपी पर कैंप थाना पलवल पुलिस ने कसा शिकंजा

अभिषेक फुलवाड़ी हत्याकांड में मुख्य आरोपी पर कैंप थाना पलवल पुलिस ने कसा शिकंजा

अभिषेक फुलवाड़ी हत्याकांड में मुख्य आरोपी पर कैंप थाना पलवल पुलिस ने कसा शिकंजा
अभिषेक फुलवाड़ी हत्याकांड में मुख्य आरोपी पर कैंप थाना पलवल पुलिस ने कसा शिकंजा

थाना कैंप पलवल प्रभारी निरीक्षक सुरेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गत दिनांक 19 जुलाई 2022 को को बजरिया टेलिफोन सूचना मिली कि अभिषेक पोसवाल पुत्र भगत सिंह निवासी फुलवाडी की मृत्यु हो चुकी है। नाश GH पलवल मार्चरी मे रखी हुई है।

सूचना पर उप निरीक्षक संजय कुमार हॉस्पिटल पहुंचा जहां ओमवीर पुत्र ओमप्रकाश निवासी ग्राम फुलवाडी ने थाना में अपनी शिकायत दर्ज कराई कि उसने दिनांक 19.07.2022 सुबह अपने भतीजे अभिषेक के पस फोन किया

तो उसके फोन को सरकारी हास्पीटल के किसी कर्मचारी ने उठाया और बोला कि आपका भतीजा अभिषेक हास्पीटल मे दाखिल है। आप हास्पीटल आ जाईये। जब वे हास्पीटल पहुंचे तो हास्पीटल वालो ने बताया कि अभिषेक की मृत्यु हो चुकी है।

जैसे ही अभिषेक की मृत्यु की सूचना हमारे गांव व आस पास के गांव मे पहुची तो अस्पताल मे काफी लोग इकट्टा होने लगे इसी दौरान वेदपाल पुत्र स्वर्गीय सतपाल निवासी ग्राम सीहा ने उन्हें बताया कि कल दिनांक 18.07.2022 की रात को जब मै कुशलीपुर शराब के ठेके के सामने से गुजर रहा था

तो ठेके के पास अभिषेक के साथ हीरा भाटी पुत्र रतन निवासी पिगौंड, रिंकू पुत्र रामू निवासी पिंगौड, कपिल उर्फ झोल पुत्र छाजू निवासी कुशलीपुर व दो अन्य व्याक्ति अभिषेक के साथ झगडा कर रहे थे। जिस पर तुरंत धारा 365,302,34 IPC के तहत मामला पंजीबद्ध कर लिया गया।

आगे प्रभारी थाना ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए श्रीमान पुलिस अधीक्षक महोदय पलवल श्री राजेश दुग्गल आईपीएस ने आरोपियों को शीघ्र पकड़ने के आदेश दिए साथ ही प्रभावी दिशा निर्देश दिए जिनके अनुरूप कार्य करते हुए दिनांक 24 जुलाई 2022 को

उपनिरीक्षक संजय कुमार के नेतृत्व में गठित टीम ने विश्वसनीय सूत्र सूचना के आधार पर मामले में जुड़े मुख्य आरोपी को गांव बमनीखेड़ा से गिरफ्तार कर लिया जिसकी पहचान भगत सिंह उर्फ रिंकू पुत्र बुध सिंह निवासी पिंगौड थाना सदर जिला पलवल के रूप में हुई।

आरोपी ने गहन पूछताछ के दौरान बताया कि कुसलीपुर शराब के ठेके पर शराब के ठेकेदार से उनकी कहासुनी के दौरान उनकी तरफदारी करने से खफा होकर मृतक को अपनी गाड़ी में डालकर बमनीखेड़ा पुल से आगे लोहे की रॉड से सिर में मार कर हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया था।

आरोपी को अधिक गहन पूछताछ हेतु एवं साथी आरोपीयान का पता लगाने के लिए पेश अदालत कर 2 दिन का पुलिस रिमांड पर लिया गया है। फरार आरोपी शीघ्र ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

ब्यूरो चीफ : साहिल कपूर दिल्ली एनसीआर