विधायक शिव अरोरा की रुद्रपुर में बुलडोजर नीति रही कामयाब, पुलिस ने नाबालिग लड़की को रामपुर से किया बरामद

विधायक शिव अरोरा की रुद्रपुर में बुलडोजर नीति रही कामयाब, पुलिस ने नाबालिग लड़की को रामपुर से किया बरामद

रुद्रपुर : विधायक शिव अरोरा के सख्त रवैये के चलते हिन्दू नाबालिग लड़की की हुई रामपुर से बरामदगी , लवजेहदी आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

आपको बाते दे एक माह से भी अधिक समय पूर्व हिन्दू नाबालिग लड़की को मुस्लिम युवक द्वारा प्रेम जाल में फंसाकर अपने साथ भागा ले जाने का मामला विधायक शिव अरोरा के संज्ञान में एक हफ्ते पहले ही आया था.

जिसपर विधायक शिव अरोरा ने पीड़ित परिवार से मुलाकात कर नाबालिग लड़की की सकुशल बरामदगी को लेकर आश्वस्त किया था ओर मामले की गम्भीरता को देखते हुए विधायक शिव अरोरा ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंजूनाथ टीसी से मुलाकात कर अविलंब नाबालिग बच्ची की बरामदगी को लेकर वार्ता की थी जिसके बाद से ही पुलिस की पांच टीमो द्वारा लगातार जगह जगह दबिश की कार्यवाही की जा रही थी।

आज पुलिस प्रशासन लवजेहादी मुस्लिम लड़के के घर बुलडोजर लेकर पंहुचा था। जिसके महज एक घण्टे के भीतर उत्तर प्रदेश के रामपुर से लवजेहादी मुस्लिम युवक को गिरफ्तार करते हुए नाबालिग लड़की को बरामद कर लिया गया। 

निश्चितरूप से रुद्रपुर में विधायक शिव अरोरा की बुलडोजर चलाये जानी की नीति रंग लाई ओर एक माह बाद हिन्दू नाबालिग लड़की को पुलिस द्वारा बरामद कर लिया गया। विधायक शिव अरोरा ने स्पष्ट चेताते हुए कहा रुद्रपुर में यह इस्लामिक कट्टरपंथी को बढ़ावा देने वाली लवजेहादी मानसिकता को किसी भी सूरत में बर्दाश्त नही किया जायेगा ।

विधायक शिव अरोरा ने कहा इस प्रकार के सुनियोजित एजंडे को चलाने वाले कान खोल के सुन ले अगर ऐसी घटना भविष्य में पुर्नवती होती है तो निश्चित ही ऐसी मानसिकता को बढ़ावा देने वालो के आशियानों पर बुलडोजर चल के रहेगा।

विधायक शिव अरोरा ने प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आभार जताया जिन्होंने उनके द्वारा मामला संज्ञान में लाते ही एस एस पी से वार्ता कर कार्यवाही को कहा था।

विधायक ने एस एस पी मंजूनाथ टीसी व एस पी सिटी मनोज कत्याल व सीओ आशीष भारद्वाज, रुद्रपुर कोतवाल सहित पुलिस की पूरी टीम को बधाई दी और कहा निश्चित रूप से आपके अथक प्रयासों व मेहनत के चलते नाबालिग लड़की की बरामदगी सम्भव हो पाई हैं।

आपको बता दे एक दिन पूर्व ही लड़की के परिजनों से फोन पर विधायक शिव अरोरा की वार्ता हुई थी.

जिसमे विधायक ने स्पष्ट कहा था 24 घण्टे के भीतर बच्ची की बरामदगी हो जायेगी और आज पुलिस अपनी मुहिम में कामयाब हुई। विधायक ने कहा हमारे समाज मे ऐसी मानसिकता वाले लोगो का कोई स्थान नही है।

ऐसी मानसिकता वालो लोगो का बहिष्कार करना चाहिए और शिव अरोरा ने कहा विधायक होने के नाते क्षेत्र में ऐसी घटना को किसी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। 

ब्यूरो चीफ : एम सलीम खान की रिपोर्ट