खुशहालीपुर में बन रहे अमृत सरोवर का किया भूमि पूजन

खुशहालीपुर में बन रहे अमृत सरोवर का किया भूमि पूजन

आजादी की 75वी वर्षगांठ के उपलक्ष्य में बेहट विधानसभा के ब्लॉक मुजफ्फराबाद के ग्राम खुशहालीपुर में 25 एकड़ बनने जा रहे महर्षि पुलसत्य अमृत सरोवर का वरिष्ठ भाजपा नेता साहब सिंह पुंडीर एवं ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि योगेश पुंडीर ने भूमि पूजन कर शिलान्यास किया।

इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता साहब सिंह पुंडीर ने कहा कि शिवालिक पर्वत श्रेणियों की तलहटी में बसे घाड क्षेत्र के इस आदर्श ग्राम खुशहालीपुर में बन रहे इस सरोवर को हम प्रदेश का सर्वश्रेष्ठ सरोवर बनाएंगे।

उन्होंने ने कहा कि अमृत सरोवर न सिर्फ भूगर्भ जल को बचाने का काम करेंगे बल्कि यह पर्यटन को भी बढ़ावा देंगे। यह योगी सरकार की भूगर्भ जल को बचाने की दिशा में एक बड़ा कदम है।

अमृत सरोवर पर 111 फीट ऊंचा तिरंगा लोगों के बैठने के लिए बेंचे चारों तरफ कई सौ बीघे में वृक्षारोपण सहित पर्यटन को बढ़ावा देने वाले भी सारी सुविधाओं को कराने का प्रयास करेंगे। 

इस अवसर पर पूर्व जिला पंचायत सदस्य बाबूराम राठौर, बीडीओ मुजफ्फराबाद कौशल कुमार ,थानाध्यक्ष बिहारीगढ़ मनोज चौधरी,ओबीसी मोर्चा के महामंत्री सुशील कंबोज, आईटी के जिले के संयोजक अमित ठाकुर, ग्राम प्रधान बादशाहपुर सुधीर सैनी,पूर्व ग्राम प्रधान खुशालीपुर नरेंद्र तोमर, सहित क्षेत्र के गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

रिपोर्ट : सोनु राणा