मसूरी में भाजपा कार्यकर्ताओं ने धूमधाम के साथ मनाया नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र भट्ट का जन्मदिन

मसूरी में भाजपा कार्यकर्ताओं ने धूमधाम के साथ मनाया नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र भट्ट का जन्मदिन

मसूरी में भाजपा मंडल द्वारा उत्तराखंड भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के जन्मदिन को धूमधाम के साथ मनाया गया इस मौके पर मसूरी भाजपा मंडल द्वारा मसूरी भाजपा मंडल अध्यक्ष मोहन पेटवाल के नेतृत्व पर मसूरी पिक्चर पैलेस चौक पर एकत्रित हुए और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट की लम्बी उम्र की कामना की।

इस मौके पर महेंद्र भट्ट जिंदाबाद और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जिंदाबाद के नारे भी लगाए गए। वहीं दूसरी ओर मसूरी भाजपा महिला मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने महिला मोर्चा की अध्यक्ष पुष्पा पडियार के नेतृत्व में मसूरी के उप जिला चिकित्सालय में मरीजों को फल वितरित कर प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट की लंबी उम्र की कामना की।

मसूरी भाजपा मंडल अध्यक्ष मोहन पेटवाल ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट जान एक कुशल कार्यकर्ता के रूप में जाने जाते है उनके द्वारा भाजपा में कई पदों पर रहकर संगठन को मजबूत करने का काम किया गया है।

उन्होंने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व द्वारा महेंद्र भट्ट को प्रदेश की जिम्मेदारी दी गई है और उनको पूरा विश्वास है कि महेंद्र भट्ट सभी कार्यकर्ताओं को साथ लेकर संगठन को मजबूत करेंगे। उन्होंने कहा कि उनके अनुभव का लाभ प्रदेश की जनता और कार्यकर्ताओं को मिलेगा और आगामी नगर निकाय और लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को भारी जीत हासिल करेगा।

उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के बदौलत ही उत्तराखंड में पूर्ण बहुमत की सरकार मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में बनी है ।

उन्होने कहा कि भारतीय जनता पार्टी वोटों की राजनीति नहीं जनता के हितों को देख कर काम करती है। और यही कारण है कि जनता ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी पर विश्वास कर कर प्रदेश में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाई ह।ै

जिसका नेतृत्व मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी कर रहे हैं और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और उनकी पूरी टीम प्रदेश के विकास के लिए काम कर रही है। जिससे कि प्रदेश का चौमुखी विकास हो सके और उसका लाभ प्रदेश की जनता को मिल सके और हर वर्ग खुशहाली प्राप्त कर सके।

रिपोर्टर : सुनील सोनकर