डोईवाला : भाजपा का प्रबुद्धजन एवं बुद्धिजीवी सम्मेलन रहा विफल, खाली दिखी कुर्सियां

जिसके बावजूद भी उन्होंने जनता को घंटों बिठाए रखा।

डोईवाला : भाजपा का प्रबुद्धजन एवं बुद्धिजीवी सम्मेलन रहा विफल, खाली दिखी कुर्सियां
डोईवाला : भाजपा का प्रबुद्धजन एवं बुद्धिजीवी सम्मेलन रहा फैल, खाली दिखी कुर्सियां

डोईवाला (प्रियांशु सक्सेना)। पीएम नरेन्द्र मोदी के बतौर जन्म उत्सव पर सेवा पकवाड़ा चला रही भारतीय जनता पार्टी द्वारा सोमवार को प्रबुद्धजन एवं बुद्धिजीवी सम्मेलन कार्यक्रम का आयोजन किया। भानियावाला स्थित सिद्धिविनायक वेडिंग पॉइंट में कार्यक्रम आयोजित किया गया।

परंतु भाजपा द्वारा आयोजित कार्यक्रम पूर्ण रूप से विफल दिखा। कार्यक्रम में पहुंचे ग्रामीणों समेत भाजपा कार्यकर्ताओं में भी निराशा दिखी गई। दरअसल, कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी एवं पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को आना था।

लेकिन बगैर किसी अन्य कारण के बावजूद भी कार्यक्रम के मुख्य अतिथि नहीं आए। जिस कारण कार्यक्रम में पहुंचे ग्रामीण और कार्यकर्ता भी वापिस लौटने को विवश हो गए। क्षेत्रीय जनता भाजपा कार्यकर्ता अपने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं वर्तमान कैबिनेट मंत्री से मिलने को उत्सुक थे परंतु उनके ना आने से लोगों को निराशा का सामना करना पड़ा।

कार्यक्रम संचालकों को जानकारी थी की मुख्य अतिथि कार्यक्रम में नहीं आएंगे, जिसके बावजूद भी उन्होंने जनता को घंटों बिठाए रखा और उनके द्वारा पूछने पर कि यदि ही जवाब दिया गया कि कुछ ही देर में मुख्य अतिथि पधारेंगे। इस तरह दो घंटे तक ग्रामीणों को अंधकार में रखने के बाद जब उन्हें पता चला की मुख्य अतिथि नहीं पहुंच रहे है तो बेहद ही गुस्साए ग्रामीणों ने कुर्सी पटक कर कार्यक्रम का सामूहिक बहिष्कार कर दिया और कार्यक्रम छोड़कर चले गए।