डोईवाला : निर्दोष दर्जी की नृशंस हत्या से गुस्साए हिंदू संगठनों ने फूंका मस्जिद के बाहर पुतला

नुपुर शर्म के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, जिस कारण दो मुस्लिम व्यक्तियों द्वारा गला रौंदकर उनकी हत्या कर दी गई।

डोईवाला : निर्दोष दर्जी की नृशंस हत्या से गुस्साए हिंदू संगठनों ने फूंका मस्जिद के बाहर पुतला
डोईवाला : निर्दोष दर्जी की नृशंस हत्या से गुस्साए हिंदू संगठनों ने फूंका मस्जिद के बाहर पुतला

डोईवाला (प्रियांशु सक्सेना)। विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल और दुर्गा वाहिनी मात्रशक्ति द्वारा बृहस्पतिवार को जौलीग्रांट हिमालयन गेट से भानियावाला तिहारे तक रैली निकाली गई, जिसमें आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने देश विरोधी गतिविधियों में शामिल व इस्लामिक जिहादियों के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की।

दरहसल, बीते मंगलवार को राजस्थान के उदयपुर में दिनदहाड़े एक हिन्दू युवक कन्हैयालाल की दुकान में घुस कर दो इस्लामिक जेहादी हत्यारों ने कन्हैया की नृशंस हत्या की थी। निर्दोष  कन्हैया का कुसूर बस इतना था की उसने नुपुर शर्म के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, जिस कारण दो मुस्लिम व्यक्तियों द्वारा गला रौंदकर उनकी हत्या कर दी गई।

जिस कारण देश भर में आक्रोश का माहौल है और सभी हिंदू संगठनों द्वारा कन्हैयालाल को इंसाफ दिलाने व जिहाद के नाम पर हत्या करने वाले दोनो व्यक्तियों के विरुद्ध प्रदर्शन किए जा रहे हैं। जिसके चलते डोईवाला में भी विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल और दुर्गा वाहिनी मात्रशक्ति की कार्यकर्ताओं द्वारा रैली निकाली गई और भानियावाला तिराहे पर स्थित मस्जिद के सामने इस्लामिक जिहादियों का पुतला फूंका गया।

प्रदर्शन में सैकड़ो की संख्या में लोग मौजूद थे, जिसमें महिलाओं में युवाओं ने भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। प्रदर्शन के दौरान किसी प्रकार की अनहोनी या हिंसा ना हो, इसको मध्य नजर रखते हुए प्रशासन द्वारा भारी पुलिस बल की तैनाती की गई।

भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष विनय कंडवाल ने कहा की भारत के जिस भी राज्य में कांग्रेस की सरकार है उस राज्य में केवल और केवल हिंदुओं पर अत्याचार बढ़ते जा रहे हैं।

विश्व हिंदू परिषद नगर अध्यक्ष आनंद पवार ने कहा कन्हैयालाल की हत्या के बाद इस्लामिक जेहादी हत्यारों ने धमकी भरा वीडियो जारी कर देश की संप्रभुता को चुनौती दी है, जिसे देश की जनता आक्रोशित है। कहा की निर्दोष हिंदू की हत्या करके वह देश की लोकतंत्र और मर्यादाओं को खुलेआम तहस-नहस करने पर तुले हैं।

विश्व हिंदू परिषद के प्रखंड मंत्री सतबीर सिंह मखलोगा ने कहा की ऐसे लोग जिहाद के नाम पर निर्दोष हिंदुओं की हत्याएं करकर देश की छवि को विश्व भर में खराब करने का काम करते हैं, बेकसूर कन्हैया की निर्मम हत्या करने वाले दोनों हत्यारों को मौत की सजा मिलनी चाहिए।

प्रदर्शन में मुख्य रूप से जिलामंत्री विहिप ए के सिहं, करण मौर्य जिला संयौजक बजरंग दल, भावना ठाकुर  जिला संयोजिका दुर्गा वाहिनी, अभिषेक चौहान, नगर संयौजक बजरंग दल यश सोनकर, सन्नी प्रधान, सम्पूर्ण सिंह रावत, नितिन पंवार, नरेंद्र नेगी, सभासद ईश्वर रौथाण, संदीप नेगी, सुबोध नौटियाल, गुड्डू चौहान, ममता नयाल, पूनम चौधरी, शीतल , टीना, सोनाली नेगी , साक्षी, माया अधिकारी, गोपाल बिष्ट, मनीष यादव, पवन बिष्ट, गौरव नेगी, काकू सौलंकी समेत अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।