बाबा मोहन राम सेवा मंडल में एक खास बातचीत गुरु अनमोल भाटी

बाबा मोहन राम सेवा मंडल में एक खास बातचीत गुरु अनमोल भाटी

बाबा मोहन राम सेवा मंडल दरबार राम नगर दिल्ली में लगाया जा रहा है और यह है गुरु अनमोल भाटी द्वारा किया जा रहा है उन्होंने बताया कि यह दरबार पिछले 1 साल से लगाया जा रहा है और कहानी पिछले 300 साल पुरानी है और इस दरबार में 24 घंटे पिछले 8 महीनों से देसी घी की बाबा मोहन राम की जोत जलती आ रही है।

और इस ज्योत के दर्शन पाकर सारे संकट दूर हो जाते हैं और साथ ही साथ सभी के संकट और कष्ट दूर हो जाते हैं यह एक ऐसी चमत्कारी जोत है। यहां पर सिर्फ प्रशाद के रूप मे एक ही विभूत दी जाती है। ओर इस दरबार मे किसी से कोई पैसा नही लिया जाता है।

ओर यहां पर बहुत दूर-दूर से श्रद्धालु आते हैं अपना रोग ठीक करवा कर बहुत जल्द सही होकर जाते हैं और कोई भी श्रद्धालु आता है वह निराश होकर नहीं जाता है और ऐसा कहा जाता है कि जो इस सच्चे मन से दरबार में आएगा उसकी सारी मनोकामना पूर्ण होती है।

गुरु अनमोल भाटी ने बताया कि यह पिछले 1 साल से यह दरबार लगा रहा हूं। ओर यहाँ पर बहुत श्रद्धालुओं का आना जाना होता है और यहां पर श्रद्धालु बहुत तरह के आते हैं जैसा कि काम में बांधना घर क्लेश किसी भी कार्य में रोक होना किसी भी बीमारी और ऊपरी हवा को लेकर श्रद्धालु आते हैं उसको बाबा मोहन राम के आशीर्वाद से उनको ठीक किया जाता है यहां पर सिर्फ प्रसाद के रूप में एक विभूत दी जाती है।

ब्यूरो चीफ : साहिल कपूर दिल्ली एनसीआर