बाबा मंगूराम मुगोवालिआ जी द्वारा स्थापित आदधर्म मण्डल के स्थापना दिवस 11-12 जून के शुभ अवसर पर आज सुबह पीतम पुरा गांव, दिल्ली में एक परिचर्चा आयोजित की गई

बाबा मंगूराम मुगोवालिआ जी द्वारा स्थापित आदधर्म मण्डल के स्थापना दिवस 11-12 जून के शुभ अवसर पर आज सुबह पीतम पुरा गांव, दिल्ली में एक परिचर्चा आयोजित की गई

बाबा मंगूराम मुगोवालिआ जी द्वारा स्थापित आदधर्म मण्डल के स्थापना दिवस 11-12 जून के शुभ अवसर पर आज सुबह (12-6-2022) *आदधर्म गुरु गद्दी* की ओर से पीतम पुरा गांव, दिल्ली में एक परिचर्चा आयोजित की गई।

कार्यक्रम की अध्यक्षता आदधर्म गुरु एवं अन्तर्राष्ट्रीय मुख्य संचालक परमपर राज गुरु आर एन आदवंशी ने की। आदवंशी वीर सेना के *पंजाब प्रदेश अध्यक्ष वीर किरपाल सिंह सोठी आदवंशी* कार्यक्रम के मुख्य अतिथि थे।

वीर किरपाल सिंह आदवंशी जी ने अपने संबोधन में सभी आदधर्मियों को आदधर्म मण्डल के स्थापना दिवस की बधाई दी है ।

उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए आदधर्म गुरु परमपर राज आर एन आदवंशी ने कहा कि बाबा मंगूराम मुगोवालिआ जी की अगवाई में आदधर्म मण्डल ने कड़ा संघर्ष करके हमें शिक्षा,वोट और जमीन का अधिकार दिलवाया। 

कार्यक्रम के अंत में विश्व आदधर्म मण्डल के अध्यक्ष एवं हिमाचल प्रदेश जिला हमीर पुर, गांव खटमी निवासी *वीर राम सिंह आदवंशी जी के पिताजी स्वर्गीय संत हीरा राम जी* को श्रद्धांजलि अर्पित की गई और

सभी ने उनकी आत्मा की शांति के लिए सर्वशक्तिमान आदपुर्ख बाला प्रैहमण जी से प्रार्थना की। उन्होंने बताया कि संत हीरा राम जी आदधर्म के सम्राट सिद्ध चानो बाबा के परम भक्त थे। उन्होंने अपनी भक्ति से कई लोगों की दुःख तकलीफो को भी ठीक किया। 

उपस्थित जनसमूह को आदवंशी वीर सेना के राष्ट्रीय महासचिव वीर हरीश कुमार बागड़ी आदवंशी जी, आदवंशी महिला शक्ति मंच की राष्ट्रीय अध्यक्षा गुरमीत कौर आदवंशी जी, सुल्तान पुर माजरा की विधान सभा अधयक्षा सुषमा सिंह आदवंशी जी और मादी पुर ब्लाक अध्यक्ष वीर मुरलीधर कांगड़ा आदवंशी जी ने भी संबोधित किया । कार्यक्रम के उपरांत भंडारे का आयोजन भी किया गया।

रिपोर्ट : सुदामा सिंह