भारी बारिश में मोर्चा संभालने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ मंजूनाथ टीसी और कोतवाल विक्रम राठौर उतारे मैदान में

भारी बारिश में मोर्चा संभालने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ मंजूनाथ टीसी और कोतवाल विक्रम राठौर उतारे मैदान में

रूद्रपुर : मौसम विभाग द्वारा जारी भारी बरसात के चलते जनपद ऊधम सिंह नगर में बीते 48 घंटों में हो रही बारिश के चलते निचाले स्थानों पर जलभराव का संकट पैदा हो गया है।

जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ मंजूनाथ टीसी द्वारा ऐसे क्षेत्रों में रुद्रपुर के विभिन्न बस्तियों में जलभराव वाले स्थानों पर मौके पर पहुंचकर राहत और बचाव के कार्यों का जायजा लिया।

वही उन्होंने अधीनस्थ पुलिस अधिकारियों को जरुरी दिशा-निर्देश दिए। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ मंजूनाथ टीसी और कोतवाल विक्रम राठौर सहित रम्पुरा पुलिस चौकी प्रभारी अबी राम आर्य और बगवाड़ा चौकी प्रभारी ने मौके पर जलभराव से प्रभावित लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचने का काम किया।

इस दौरान कोतवाल विक्रम राठौर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ मंजूनाथ टीसी ने जलभराव से प्रभावित लोगों को भूत बंगाल स्थिति प्राथमिक विद्यालय में ठहराने का काम किया।इस दौरान एस एस पी टीसी और कोतवाल विक्रम राठौर ने जलभराव में फंसे लोगों को राहत और बचाव कार्य को युद्ध स्तर पर करते हुए उन्हें सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया।

इस दौरान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ मंजूनाथ टीसी और कोतवाल विक्रम राठौर जलभराव में अपनी जान की परवाह किए बिना लोगों को बचाते हुए नजर आए।एस एस पी डा मंजूनाथ टीसी ने इस दौरान कहा कि भारी बारिश के चलते जलभराव में फंसे लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचने का काम किया जा रहा है।

वही उन्हें राहत सामग्री पहुंचाने का काम भी युद्ध स्तर पर किया जा रहा है। उन्होंने अधीनस्थ पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए कि जलभराव से प्रभावित लोगों को किसी सुरक्षित स्थान पर पहुंचने का काम युद्ध स्तर पर किया जाएं। उन्होंने साफ कहा कि इस मामले में कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

ब्यूरो चीफ एम सलीम खान की रिपोर्ट