जयपुर में हथियारों के साथ आए बदमाशों ने फैलाई दहशत : दिल्ली रोड पर वाहनों में की तोड़फोड, फायरिंग कर युवक से मारपीट कर भागे

फायरिंग की सूचना पर आमेर एसीपी मौके पर पहुंचे। तब बदमाश फरार हो गए। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

जयपुर में हथियारों के साथ आए बदमाशों ने फैलाई दहशत : दिल्ली रोड पर वाहनों में की तोड़फोड, फायरिंग कर युवक से मारपीट कर भागे
गाड़ियों के शीशे तोड़ डाले।

जयपुर में दीपावली से एक दिन पहले हथियारों के साथ आए बेखौफ बदमाशों ने बुधवार रात को जमकर उत्पात मचाया। बदमाशों ने फायरिंग भी कर डाली और कई गाड़ियों के शीशे तोड़ डाले।

एक युवक से मारपीट कर डाली। फायरिंग की सूचना पर आमेर एसीपी मौके पर पहुंचे। तब बदमाश फरार हो गए। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

जयसिंहपुरा में बुधवार देर रात को हथियार लेकर कुछ बदमाश आए। बदमाशों ने दिल्ली रोड पर कई वाहनों में तोड़फोड कर डाली। एक युवक से मारपीट की गई। बदमाशों ने फायरिंग भी की।

फायरिंग सुनकर आसपास के लोग घरों से बाहर निकल आए। लोगों ने पुलिस को बदमाशों की सूचना दी। पास में मानबाग तिराहे पर पुलिसकर्मी डयूटी कर रहे थे। वे तुरंत मौके पर पहुंचे। एसीपी आमेर सौरभ तिवारी भी मौके पर आए।

जयसिंह पुरा एसएचओ जयपाल यादव भी जाप्ते के साथ आए। पुलिस के पहुंचने से पहले ही बदमाश फरार हो गए। पुलिस टीम ने पूरे इलाके में सर्च किया। बदमाशों का कुछ पता नहीं लगा।

पुलिस बदमाशों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। सुरक्षा के लिए पुलिस के जवान भी लगाए गए। वहीं घायल युवक को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया था। फायरिंग की घटना होने से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।