खेड़े में जुम्मे की नमाज के नबी की शाम में गुस्ताख़ी करने के जोरदार प्रदर्शन

खेड़े में जुम्मे की नमाज के नबी की शाम में गुस्ताख़ी करने के जोरदार प्रदर्शन

नुपूर शर्मा को फांसी देने की मांग,पूतला दहन किया

रुद्रपुर : इस्लामिक धर्म गुरु हज़रत मुहम्मद सल्लाहल अलहे वसल्लम की शान में गुस्ताख़ी को लेकर खेड़ा की मस्जिद में ईदगाह में जुम्मे की नमाज के बाद मुस्लिम समुदाय का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया।

नमाज अदा करने के बाद मुस्लिम समुदाय के दर्जनों लोगों ने नबी ए करीम की शान में गुस्ताख़ी को लेकर जोरदार प्रदर्शन करते हुए भाजपा की पूर्व नेत्री नुपुर शर्मा के खिलाफ नारेबाजी करते हुए उसे फांसी की सजा देने की मांग उठाई।

इस दौरान भारी संख्या में युवा इस प्रदर्शन में शामिल हुए। उन्होंने कहा कि इस्लाम के पैगम्बर मुहम्मद सल्लाहल अलहे वसल्लम ने हमेशा आपसी समन्वय और सद्भाव और भाई चारे का संदेश दिया है। वक्ताओं ने कहा कि नबी ए करीम एक अल्लाह के सबसे पसंदीदा नबियों में शुमार है।

जिन्होंने जीवन भर सच्चाई के रास्ते पर चलते हुए इस्लाम के मानने वालों को सच्चाई पर चलने का रास्ता दिखाया।खुद भूखे रहे और अपने आगे का खाना किसी भूखे व्यक्ति को खिला दिया। वक्ताओं ने कहा कि अगर किसी ने हमारे नबी की शाम में गुस्ताख़ी की तो बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

फिर चाहे इसके लिए उन्हें अपनी जान ही क्यों न देने पड़े।इस दौरान हजारों लोगों ने युवाओं ने खेड़ा के ईदगाह मैदान में जोरदार प्रदर्शन किया।

खेड़े में जुम्मे की नमाज के नबी की शाम में गुस्ताख़ी करने के जोरदार प्रदर्शनलोकजन न्यूज नेटवर्क के कुमाऊं मंडल प्रभारी एम सलीम खान से बातचीत करते हुए वहां मौजूद लोगों ने कहा कि जो भी हमारे प्यारे नबी ए करीम की शान में गुस्ताख़ी करेगा, उसे बक्शा नहीं जाएगा।

इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने भाजपा की पूर्व नेत्री नुपुर शर्मा को फांसी देने की बात कही।इस दौरान वसीम रज़ा अख्तरी,द ऊद मूस्तफा,सैयद फैजान अहमद,सैयद मियां, जिशान खान,गुलाम मुस्तफा,अमीर खान सहित दर्जनों लोग मौजूद थे।

क्राइम रिपोर्टर मौहम्मद कासिम सैफी की रिपोर्ट