कैप फायरिंग मामले के तीन आरोपी गिरफ्तार

कैप फायरिंग मामले के तीन आरोपी गिरफ्तार

कैप फायरिंग मामले के तीन आरोपी गिरफ्तार
कैप फायरिंग मामले के तीन आरोपी गिरफ्तार

पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर अभय सिंह ने किया मामले का खुलासा

रुद्रपुर : बीती छह जून को थाना ट्रांजिट कैंप में दिनदहाड़े हुई फायरिंग और मारपीट के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफतार किया है। पुलिस ने आरोपियों से बाइक और तलवार भी बरामद कर ली है। जबकि इस मामले में एक अन्य आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं।

जिसकी तलाश की जा रही है।इस मामले का खुलासा करते हुए पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर अभय सिंह ने बताया कि छह जून को शिवनगर थाना ट्रांजिट कैंप निवासी निरोध अधिकारी ने पुलिस को सूचना दी थी

कि दोपहर के समय बाइक सवार भूपराम,पुलक सरकार के साथ लाठी डंडों और धारदार हथियारों से लैस होकर वह उसकी दुकान में घुस गये और उस पर जानलेवा हमला कर दिया।

आरोप लगाया कि इस दौरान उन्होंने दुकान में तोड़फोड़ और लूटपाट की थी। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया था। आरोपियों की खोजबीन और मामले की जांच शुरू कर दी गई।

थाना ट्रांजिट कैंप प्रभारी सुंदरम शर्मा पुलिस बल सहित किच्छा बाईपास रोड पहुंचे और चेकिंग कर रेशम बाड़ी निवासी आकाश गंगवार, ग्रीनलैंड सिटी रतनपुर निवासी पुलक सरकार और गांव भोज रामपुर हाल निवासी शिवनगर के भूपराम को गिरफ्तार कर लिया।

मामले में पुलिस ने बाइक, तलवार, लाठी डंडे और एक तमंचा भी बरामद कर लिया है। पुलिस फरार चल रहे दूधिया नगर निवासी संजय शर्मा की तलाश कर रही है। पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर अभय सिंह ने बताया कि दूसरे पक्ष छाया की ओर से कराई गई रिपोर्ट की जांच जारी है। इस विवाद का मुख्य कारण सम्पत्ति ही है।

ब्यूरो चीफ एम सलीम खान की रिपोर्ट