Bigg Boss 15, 20 Nov 2021 Promo: 48 घंटों में बेघर होंगे सारे कंटेस्टेंट्स, सिर्फ टॉप-5 सेफ

बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में इस 'वीकेंड का वार' (Weekend Ka Vaar) एक बड़ा धमाका होने वाला है, जिसके बारे में सलमान खान ने हिंट दिया है।

Bigg Boss 15, 20 Nov 2021 Promo: 48 घंटों में बेघर होंगे सारे कंटेस्टेंट्स, सिर्फ टॉप-5 सेफ
48 घंटों में बेघर होंगे सारे कंटेस्टेंट्स, सिर्फ टॉप-5 सेफ

बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) अब अपने अहम पड़ाव पर पहुंच चुका है। जहां ट्रॉफी की दावेदारी के लिए बिग बॉस ने हाल ही 'वीआईपी एक्सेस जोन' टास्क शुरू किया, वहीं घर में कुछ धमाकेदार वाइल्ड कार्ड एंट्री भी होने वाली हैं।

लेकिन इन वाइल्ड कार्ड (Bigg Boss 15 wild card entries) एंट्री के साथ ही आने वाले कुछ घंटों में बिग बॉस के घर में एक धमाका होगा, जिसमें 5 सदस्यों को छोड़कर बाकी सब बेघर हो जाएंगे।

मेकर्स ने इस हफ्ते के 'वीकेंड का वार' प्रोमो शेयर किया है, जिसमें सलमान खान (Salman Khan) सभी घरवालों से कहते हैं, 'अगले 48 घंटों में हमें पता चल जाएगा कि कौन हैं इस सीजन के टॉप-5, बाकी सारे घर से बाहर'।

प्रोमो में नेहा भसीन, बिग बॉस द्वारा जारी किए गए फरमान और आने वाले तूफान के बारे में पढ़कर सुनाती हैं, जिसके बाद तेजस्वी प्रकाश की चीख निकल जाती है।

अब देखना यह होगा कि 'टॉप 5' की लिस्ट में किस-किसको जगह मिलती है और कौन बेघर होता है। जो सदस्य वीआईपी जोन का हिस्सा होंगे, वो बेघर होने और नॉमिनेशन से सुरक्षित होंगे। यानी नॉन-वीआईपी मेंबर्स पर बेघर होने की गाज गिर सकती है।

वहीं 'बिग बॉस 15' में 3 वाइल्ड कार्ड एंट्री हो चुकी हैं, जिन्हें इस वीकेंड दिखाया जाएगा। ये हैं रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले।